Bank of Baroda में बीसी सुपरवाइजर पद के लिए बम्पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, बिना परीक्षा सीधी भर्ती, अभी आवेदन करें

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीसी सुपरवाइजर पद के लिए नई भर्ती का ऐलान किया है। बैंक वालों ने इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन भी रिलीज कर दिया। जारी किए गए नोटिफिकेशन से पता चला है कि बैंक वालों ने इस पद के लिए किसी भी लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया है आपको केवल इंटरव्यू देना है और नौकरी पाना है।

आवेदन प्रक्रिया ऑफलाइन माध्यम से हो रहा है। आपको फॉर्म भरकर इसके निर्धारित पते पर स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजना होगा। आवेदन इसका शुरू हो चुका है और आवेदन करने की अंतिम तिथि है 30 अक्टूबर 2024 तक निर्धारित की गई है। अंतिम तिथि से पहले आपका एप्लीकेशन फॉर्म पहुंच जाना चाहिए। भर्ती की और अधिक महत्वपूर्ण जानकारी जैसे की आयु सीमा, शिक्षण योग्यता, आवेदन शुल्क, सैलरी डिटेल, पूरी जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है तो अंत तक पूरा जरूर पढ़ें।

Bank of Baroda Supervisor Vacancy 2024 Notification PDF

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने इस भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन पीडीएफ के तौर पर रिलीज कर दिया है। अभ्यर्थियों से निवेदन है कि अप्लाई करने से पहले एक बार इसका नोटिफिकेशन पीडीएफ पूरा जरूर पढ़ें। पीडीएफ प्राप्त करने के लिए आपको इस आर्टिकल के अंतिम में दिए गए लिंक का इस्तेमाल करना है।

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती शिक्षा योग्यता

फॉर यंग कैंडीडेट्स: इस पद पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था या विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट करना अनिवार्य है। इसके साथ-साथ उनका कंप्यूटर नॉलेज जैसे कि (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट) में माहिर होना जरूरी है। जिस भी उम्मीदवार के पास बड़ी डिग्री जैसे कि (एमएससी, एमसीए, एमबीए) होगी उनको ज्यादा प्रेफरेंस मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए आप इसके नोटिफिकेशन पीडीएफ को पढ़ सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा

बैंक ऑफ बड़ौदा के इस पद पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों का न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष तक रखा गया है और अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष तक निर्धारित किया गया है और जो भी अभ्यर्थी रिटायर्ड है रिटायर्ड वालों के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष तक रखा गया है। सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती चयन प्रकिया

चयन प्रक्रिया की बात करें तो जारी किए गए विज्ञापन के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा किसी भी प्रकार का कोई लिखित परीक्षा आयोजन नहीं कर रहा है। इस पद पर भर्ती होने के लिए अभ्यर्थियों को केवल इंटरव्यू देना है उसमें पास होने पर आपको नौकरी मिल जाएगा।

आवेदन करने का प्रकिया

चलिए अब हम जानते हैं कि आप इस बैंक ऑफ बड़ौदा के बीसी सुपरवाइजर पद के लिए आवेदन कैसे करेंगे। उसके लिए नीचे आपको एप्लीकेशन फॉर्म करके लिंक दिख रहा होगा उस पर क्लिक करें। क्लिक करते ही आपके सामने आपका आवेदन पत्र खुल जाएगा उसको डाउनलोड करके प्रिंटआउट निकाल लें। उसके बाद ध्यानपूर्वक सारे डिटेल्स को भरें अपने फोटो को चिपकाएं और जो भी महत्वपूर्ण दस्तावेज का नाम लिखा हुआ था नोटिफिकेशन में उसका प्रिंटआउट इसके साथ अटैच करें। फिर सबको एक एनवेलप में डालकर नीचे दिए गए निर्धारित पते पर अंतिम तिथि से पहले भेज देना है। अंतिम तिथि 30 अक्टूबर 2024 तक रखा गया है।

एड्रेस:- The Regional Manager, Bank of Baroda, Sabarkantha Regional office, 2rd Floor Perfect Avenue, Shamlaji Highway Road, Sahkari Jin, Himatnagar- 383001

Apply Now

Post a Comment

Previous Post Next Post