Field Office Supervisor 100 Recruitment क्षेत्रीय कार्यालय सुपरवाइजर पदों पर भर्ती



Field Office Supervisor 100 Recruitment क्षेत्रीय कार्यालय में सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है।इस भर्ती का नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी हुआ है। जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार स्टोर सुपरवाइजर के रिक्त पदों को भरा जाएगा।इसके अलावा भर्ती से संबंधित विस्तृत जानकारी पोस्ट में नीचे बताई गई है।पोस्ट में उपलब्ध करवाई की जानकारी चेक करने के बाद अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

कार्यालय पर्यवेक्षक वैकेंसी के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

क्षेत्रीय कार्यालय में सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन तरीके से मांगे गए है। ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 4 अक्टूबर 2024 से प्रारंभ कर दिए गए हैं। जबकि आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2024 रखी गई है।इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी निर्धारित समय सीमा को ध्यान में रखकर आवेदन पूर्ण कर लें। क्योंकि अंतिम तिथि के बाद किसी भी माध्यम से भरे हुए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

क्षेत्रीय कार्यालय वैकेंसी के लिए आयु सीमा

फील्ड ऑफिस में सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष रखी गई है।जबकि अधिकतम आयु सीमा का निर्धारण 32 वर्ष किया गया है। आयु की गणना आधिकारिक नोटिफिकेशन को आधार मानकर की जाएगी। सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्गों को आयु सीमा में विशेष छूट का प्रावधान दिया गया है।इसलिए अभ्यर्थी आयु सीमा को प्रमाणित करने के लिए आवेदन के साथ आवश्यक दस्तावेज संलग्न करें।

क्षेत्रीय कार्यालय वैकेंसी के लिए शैक्षणिक योग्यता

फील्ड ऑफिस सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता ग्रेजुएट पास रखी गई है। किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट डिग्री धारी अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। इसके अलावा विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए नोटिफिकेशन पोस्ट में नीचे दिया गया है।

क्षेत्रीय कार्यालय वेकेंसी का आवेदन कैसे करें?

फील्ड ऑफिस में सुपरवाइजर पदों पर भर्ती का आवेदन फॉर्म भरने के लिए निम्न चरणों का पालन करना होगा:-
  1. सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है।
  2. उसके बाद जॉब सीकर पर क्लिक करें।
  3. वहां पर नोटिफिकेशन दिया गया है उसमें उपलब्ध करवाई गई जानकारी चेक करना है।
  4. उसके बाद अप्लाई पर क्लिक करें।
  5. मांगी गई जानकारी दस्तावेज से संबंधित अपलोड करनी है।
  6. आवेदन पूर्ण रूप से भर लेने के बाद सबमिट कर देना है।
  7. एवं उसका एक प्रिंट आउट निकाल कर सुरक्षित रखें।

Official Website


Apply Now

Post a Comment

Previous Post Next Post