Tourism Department Vacancy: पर्यटन विभाग भर्ती का 10वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी



पर्यटन विभाग भर्ती का डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए आवेदन 29 अक्टूबर तक भरे जाएंगे।पर्यटन विभाग के अंदर डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है यह भर्ती डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों के लिए निकल गई है जिसके लिए योग्यता 10वीं पास रखी गई है वही आवेदन फार्म 1 अक्टूबर से शुरू हो गए हैं और अंतिम तिथि 29 अक्टूबर रखी गई है।

पर्यटन विभाग भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है।
पर्यटन विभाग भर्ती आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 32 वर्ष तक आयु की गणना अंतिम तिथि के अनुसार की जाएगी और सभी वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

पर्यटन विभाग भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए जिसकी विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी गई है।

पर्यटन विभाग भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फॉर्म भरना होगा आवेदन करने के लिए सबसे पहले तो नोटिफिकेशन डाउनलोड कर ले इसके पश्चात अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें यहां पर क्लिक करते ही आपके सामने आवेदन फॉर्म ओपन हो जाएगा।
अब यहां पर आपको आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है और आवेदन शुल्क का भुगतान करके फाइनल सबमिट पर क्लिक करके आवेदन का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है।

Apply Now


Official Website

Post a Comment

Previous Post Next Post